logo-image

Bigg Boss season 12: अनूप जलोटा और जसलीन का वायरल हो रहा है यह वीडियो

दरअसल जसलीन अनूप की शिष्या हैं, भजन सम्राट अनूप ने जसलीन को गाना सिखाया है. बीबी के घर में आने से पहले के ऐसे ही कुछ वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 23 Sep 2018, 06:49 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss season 12: बिग बॉस 12 के घर में जब से अनूप जलोट और जसलीन मथारू ने एंट्री की है तब से दोनों की जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है. पर बता दें कि अनूप के चर्चा में बने होने का कारण बिग बॉस नहीं बल्कि उनकी शिष्या जसलीन मथारु के साथ उनके रिश्ते हैं. जसलीन के साथ अनूप के रिश्ते का खुलासा होने के बाद से ही जलोटा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं, जिसके बाद उनके खिलाफ बहुत से मीम लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि उनके इस कथित रिश्ते का बहुत से लोगों ने स्वागत भी किया है. बता दें कि जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी फिलहाल टीवी रियलेटी शो बिग बॉस में नजर आ रही है. आजकल दोनों के घर में आने से पहले के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

और पढ़ें- Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन की लवस्टोरी का खुला राज़, ट्विटर पर आई Memes की बाढ़

दरअसल जसलीन अनूप की शिष्या हैं, भजन सम्राट अनूप ने जसलीन को गाना सिखाया है. बीबी के घर में आने से पहले के ऐसे ही कुछ वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में अनूप जसलीन को गाना सिखाते हुए देखें जा सकते हैं. संगीत में दोनों की जुगलबंदी वीडियो में देखी जा सकती है. जहां एक तरफ जसलीन गा रही हैं वहीं हारमोनियम पर उनका साथ थे रहे हैं अनूप, जो बीच-बीच में उनके साथ गा भी रहे हैं.

View this post on Instagram

Riaz with @jalotaanup ji..Woh chup rahe toh mere dil ke daag jalte hai🎵

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on