logo-image

Bigg Boss 13: घर से बाहर आने के बाद शेफ विकास खन्ना ने सिद्धार्थ को लेकर दिया ये बयान

शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने बताया कि उन्होंने इस पल का अच्छी तरह से आनंद लिया और प्रतिभागियों को निर्देश देते हुए कुछ मजेदार पल बिताए

Updated on: 10 Jan 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिगबॉस के घर में स्टार शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने गुरुवार को प्रतिभागियों को कुकिंग चैलेंज दिया. इस बारे में शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने बताया कि उन्होंने इस पल का अच्छी तरह से आनंद लिया और प्रतिभागियों को निर्देश देते हुए कुछ मजेदार पल बिताए.

घर के सदस्यों को 'क्वेकर ओट्स फ्यूल फॉर द रियल फिट' टास्क के लिए दो टीमों में बांटा गया था. इसके बाद उन्हें सेलिब्रिटी शेफ के स्वाद टेस्ट को जीतने वाले स्वादिष्ट व्यंजन बनाना था. इसके अलावा शेफ ने उन्हें व्यंजन तैयार करने के तरीकों का निर्देश भी दिया.

यह भी पढ़ें: Hindi Diwas 2020: कंगना रनौत ने अंग्रेजी से लिया 'पंगा', शेयर किया Video

View this post on Instagram

Getting ready for #BiggBoss13 with @quaker_india

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup) on

खन्ना ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया से कहा, 'मैं शेफ्स को निर्देश देने में माहिर हूं, लेकिन ऐसा पहली बार था कि मैं किचन में किसी ऐसे को निर्देश दे रहा था, जो खुद में ही बातें कर रहे थें. तब मुझे खुद को याद दिलाना पड़ा कि वे पेशेवर शेफ नहीं हैं.'

यह भी पढ़ें: Chhapaak: अखिलेश यादव ने लखनऊ में बुक करवाया हॉल, कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे 'छपाक'

उन्होंने आगे कहा, 'टास्क के खत्म होने पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे हम खाना पकाने में स्नातक प्राप्त कर चुके हैं, जिस पर मैंने कहा कि आपने अभी नर्सरी कक्षा में ही प्रवेश किया है.' जीत हासिल करने वाले टीम में रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा और असिम थे.