logo-image

देवोलिना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी भद्दी गालियां, लोगों ने कहा- पगला गई है साइको

Bigg Boss 12 नवंबर को हुए शो में देवोलिना, सिद्धार्थ को कहती हैं- ये मगरमच्छ डेढ़ महीने से चॉपिंग करके लेटा रहता है. इतना ही नहीं उन्होंने ऑडियंस को कहा कि अंधे मत बनो..

Updated on: 13 Nov 2019, 03:28 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस(Bigg Boss 13) से बाहर हुई टीवी की संस्कारी बहू देवोलिना भट्टाचार्जी एक बार फिर घर में लौट आई हैं. लेकिन इस बार शो में उनका अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. बहू से बेब्स और फिर डेविल बनी देवोलिना घरवालों पर खासकर सिद्धार्थ पर अपना निशाना साधने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं.

टास्क के दौरान उनका एग्रेशन देखकर लोग उन्हें डेविल की उपाधि दी गई है. कल घर में खेले गए एक टास्क के दौरान वह सिद्धार्थ शुक्ला से उलझती नजर आईं. हालात तब बिगड़ गए जब वह सिद्धार्थ पर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं हालांकि सिद्धार्थ उस वक्त वहां मौजूद नहीं थे.

बाथरूम में बंद होकर देवो चीखते हुए सिद्धार्थ को गालियां दे रही थीं. फिलहाल अब उनकी इस हरकत पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने देवालिना को साइको तक कह डाला, उसने लिखा-वो पूरी तरह से साइको है उसको दौरे पड़ने शुरू हो गए हैं. वो दर्शकों पर भी चिल्लाई, सलमान खान पर भी. देखो बिग बॉस आप किसको फिर से घर में लेकर आए हैं. एक सनकी औरत को.

12 नवंबर को हुए शो में देवोलिना, सिद्धार्थ को कहती हैं- ये मगरमच्छ डेढ़ महीने से चॉपिंग करके लेटा रहता है. इतना ही नहीं उन्होंने ऑडियंस को कहा कि अंधे मत बनो..

एक यूजर ने लिखा-एक बार फिर सभी सिद्धार्थ को टारगेट करने लगे. खासकर ये छोटी वेम्पायर..

फिलहाल अब बिग बॉस को देखने वाले फैंस देवोलिना को बाहर करने की मांग कर रहे हैं. एक ने लिखा- देवोलीना कम से कम ऑडियंस को चैलेंज मत करो. शो की इज्जत करो. सिद्धार्थ शुक्ला हर लड़ाई का हिस्सा नहीं हैं. तुम सब उसके पीछे पड़े हो. बाथरूम में भी तुम उसी की बातें कर रही हो.''