logo-image

Bigg Boss 13: शेफाली-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें VIDEO

शेफाली, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से कह रही हैं कि आप होते कौन हैं मुझे मेरी हद बताने वाले

Updated on: 03 Oct 2019, 04:51 PM

नई दिल्ली:

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरूआत हो चुकी है. बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शेफाली बग्गा की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है. शेफाली, सिद्धार्थ शुक्ला से कह रही हैं कि आप होते कौन हैं मुझे मेरी हद बताने वाले. जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि क्या तू बिग बॉस है, तेरा शो है नहीं ना तो तू चुप बैठ.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने कहा- सलमान खान महापुरुष हैं

ये बात तो आज रात के एपिसोड में पता चलेगी कि लड़ाई किस बात पर हुई. बता दें कि बिग बॉस के पहले दिन से ही घर का माहौल गर्म नजर आने लगा था. दरअसल पहले ही दिन पारस और आसिम के बीच झगड़ा हुआ तो वहीं एक्स रहे सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और रश्मि (Rashami Desai) ने बेड शेयर करने को मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के साथ Drive के लिए तैयार हैं जैकलीन, इस दिन होगी Netflix पर रिलीज

बता दें कि अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी 'बिग बॉस 13' के घर में देखने को मिल रही है जहां रश्मि और सिद्धार्थ एक ही साथ रह रहे हैं. इस रिएलिटी शो के पहले दोनों धारावाहिक कार्यक्रम 'दिल से दिल तक' में साथ काम कर चुके हैं और ऐसा लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था.