logo-image

Bigg Boss 13 Finale: सलमान खान और शो के मेकर्स में हुई विजेता के लिए बहस, बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने किया Tweet

आज के 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शो में रश्मि और सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर परफॉर्म करते नजर आएंगे

Updated on: 15 Feb 2020, 06:26 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: भारत में टीवी जगत का सबसे फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) आज अपने आखिरी सफर पर है. आज शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड दिखाया जाएगा. शो का फाइनल एपिसोड आने से पहले ही लोग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विनर मानने लगे हैं. वहीं एक समय में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी शो पर अपनी पूरी नजर रखी है. उन्होंने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को लेकर की ट्वीट भी किए हैं. हाल ही में कमाल आर खान (KRK) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो शो के अंदर सलमान खान (Salman Khan) और शो के मेकर्स के बीच हुई बहस का दावा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पाना चाहते हैं वाणी कपूर जैसी परफेक्ट टोन्ड बॉडी तो पढ़ें ये खबर

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे पास आज पूरा रिपोर्ट है कि कैसे मनीषा दखलंदाजी करने पर सलमान खान पर चिल्लाई हैं उन्होंने सलमान खान को यह साफ कर दिया है कि #SidharthShukla ही #BiggBoss13 के विनर होंगे. चाहे वो अगला सीजन होस्ट करें या ना करें.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने 'घूंघट कर ले परे' गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, देखें धमाकेदार Video

कमाल आर खान (KRK) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) के बारे में बात करें तो वो इन दिनों अपने ट्वीट्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं आज रात को आने वाले बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) के आखिरी एपिसोड की बात करें तो इसमें सितारों का जलवा देखने को मिलेगा. आज के 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शो में रश्मि और सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर परफॉर्म करते नजर आएंगे.