बिग बॉस सीजन 13

अन्य खबरें

बिग बॉस 10 ग्रैंड फिनाले जीतने पर मनवीर गुर्जर को ट्विटर पर सेलिब्रिटियों ने दी बधाई

बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले के विजेता के नाम का ऐलान हो गया है। इस बार बिग बॉस का खिताब मनवीर गुर्जर ने अपने नाम कर लिया है। घर में कॉमनर्स की टीम की तरफ आए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्राफी और 40 लाख की ईनामी राशि मिली है।

बिग बॉस 10 का खिताब जीतने वाले मनवीर गुर्जर पहले बेचते थे दूध अब हैं सेलिब्रिटी

मनोज कुमार बसोइया उर्फ मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने हैं। मनवीर नोयडा से हैं। वह किसान परिवार से आते हैं और नोयडा में उनका अपना दूध का डेयरी है।

Bigg Boss 10: ग्रैंड फिनाले से पहले ओम स्वामी को लोनावाला पुलिस ने हिरासत में लिया

'बिग बॉस' के फिनाले में ओम स्वामी कोई अड़चन न पैदा करें, इसे ध्यान मे रखते हुए लोनावाला पुलिस ने उसे पहले ही अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

बिग बॉस फिनाले से पहले मनु पंजाबी ने छोड़ा बिग बॉस का घर !

इस बीच बड़ी खबर आई है कि मनु पंजाबी ने शो छोड़ दिया है। शो के रिजल्ट आने से पहले बिग बॉस ने फानलिस्ट को 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का ऑफर दिया था जिसे मनु ने स्वीकार कर लिया है।

बिग बॉस 10: सलमान और रितिक के डांस से सजेगी फाइनल की शाम, देखें तस्वीरें

आज बिग बॉस के फिनाले की शाम है। फाइनल की रात बेहद ग्रांड होने वाली है। शो के होस्ट सलमान खान अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से सबको अपना दीवाना बनाने वाले हैं। वहीं फाइनल में डांस के सुपरस्टार और काबिल हीरो रितिक भी अपने शानदार डांस के प्रस्तुति देगें।

बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले से पहले ओम स्वामी के बोल, मेरी वजह से हुआ 'जल्लीकट्टू' और 'नोटबंदी'

ओम स्वामी ने बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

Bigg Boss 10: ओम स्वामी और प्रियंका की कॉन्ट्रोवर्सी से लेकर मोना की शादी तक इन सारी वजहों से याद किया जायेगा बिग बॉस सीज़न 10

बिग बॉस 10 ने इस बार ऐसी बहुत सी बातें हुई जो पहले किसी भी सीजन में नहीं हुई। भारत के इस सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल घर में ऐसे कई यादगार लम्हे कैद हुए जो सभी सीजन में याद किए। ऐसी कई लड़ाईयां हुई जो बिग बॉस को अब तक का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल सीजन बना गईं

Bigg Boss 10: फाइनल से पहले सबसे बड़ा खुलासा, मनवीर गुर्जर होंगे इस सीजन के विजेता!

खबरों की मानें तो बिग बॉस के विजेता का नाम सामने आ चुका है। वह कोई और नहीं बल्कि घर में कॉमनर के तौर पर एंट्री करने वाले मनवीर गुर्जर हैं।

Bigg Boss 10: घर में मनु पंजाबी, लोपामुद्रा, मनवीर गुर्जर और बानी जे की पुरानी यादे हुईं ताजा

घर में शुरू हुए सफर से लेकर आज तक का सभी टास्क दिखाया और किसने किसके बारे में क्या कहा और कौन किसके कितने करीब रहा यह भी बताया।

'बिग बॉस' से मैच्योर बनने में मदद मिली है: रोहन मेहरा

रोहन ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मैंने 'बिग बॉस' के घर में आने का सही फैसला लिया और पूरे विश्व को असली रोहन का व्यक्तित्व दर्शा पाया।'

'बिग बॉस 10' में बानी ही जीतेंगी 40 लाख, एक्स कंटेस्टेंट का खुलासा

केआरके ने फिनाले से पहले कहा कि 'बिग बॉस' के सीजन 10 का खिताब बानी ही जीतेगी।

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो