logo-image

Bigg Boss 13: शो होस्ट करने के लिए इतने करोड़ रुपये चार्ज करेंगे सलमान खान, जानकर चौंक जाएंगे आप

Bigg Boss 13: टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है.

Updated on: 06 Jul 2019, 11:47 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करेंगे. क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस की गिनती टीवी जगत के सबसे महंगे रियलिटी शो में की जाती है, वहीं, क्या आप यह जानते हैं कि बिग बॉस 13 को होस्ट करने के लिए सलमान खान कितनी फीस लेने वाले हैं?.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक में संकटः रणदीप सुरजेवाला बोले- दिनदहाड़े हो रहा प्रजातंत्र का चीरहरण, इन विधायकों ने दिया इस्तीफा

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) इस साल सितंबर के अंत तक शुरू हो सकता है. सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट करने के लिए काफी बड़ी रकम ऑफर की गई है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बिग बॉस 13 के लिए हर वीकेंड यानी दो एपिसोड्स के लिए सलमान खान को 31 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. शो में कुल मिलाकर 13 वीकेंड होंगे. जिसके मुताबिक सलमान खान को पूरे शो के लिए 403 करोड़ रुपए बतौर फीस दिए जाएंगे. लेकिन एक खबर के मुताबिक, यह जानकारी पूरी तरह गलत साबित हुई है.

यह भी पढ़ेंः World Cup: भारत-श्रीलंका मैच के बाद मैदान पर नहीं दिखेगा यह अंपायर, किया संन्यास का फैसला 

सलमान खान (Salman Khan) की टीम से जुड़े सूत्रों ने यह खुलासा किया है कि भाईजान इस बार बिग बॉस 13 को होस्ट करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपए का चार्ज लेंगे. हालांकि, पिछले सीजन के मुकाबले सलमान खान की यह कमाई एक पायदान आगे है. लेकिन जहां पिछले सीजन में प्रति दिन के हिसाब से सलमान खान ने 11 करोड़ रुपये का भुगतान लिया था तो वहीं इस बार यह आंकड़ा 13 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह रहेगा. इसके जरिए सलमान खान की कमाई पूरे सीजन में करीब 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास रहेगी.