logo-image

Bigg Boss 12: दूसरे दिन श्रीसंत का चढ़ा पारा, बिग बॉस से पहले इस मशहूर रियलिटी शो से किया था वॉकआउट

'बिग बॉस' के सीजन के आगाज़ के साथ शो में धमाके होने भी शुरू हो गए है. छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस की टीवी पर एंट्री होते ही धमाल मचा दिया है.

Updated on: 19 Sep 2018, 09:43 AM

मुंबई:

'बिग बॉस' के सीजन के आगाज़ के साथ शो में धमाके होने भी शुरू हो गए है. छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस की टीवी पर एंट्री होते ही धमाल मचा दिया है. 'बिग बॉस' के घर दूसरे दिन ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दीपक के मस्तमौला अंदाज़ से दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट कर रहे है वहीं घरवालों की दिलचस्पी अनूप जलोटा की लव स्टोरी में बढ़ती हुई नज़र आ रही है. पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अपने गर्म तेवर को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाये हुए हैं. टास्क के दौरान अपनी बात पर अड़े रहने के चलते पहले लक्ज़री टास्क को कैंसिल करना पड़ा. इसी दौरान खान सिस्टर्स से भिड़ने के बाद पूर्व क्रिकेटर का पारा सातवें आसमान तक जा पहुंचा. घर के सदस्य उन्हें शांत करने की कोशिश करते है लेकिन श्रीसंत माइक उतारकर घर से बाहर जाने की जिद्द पर अड़ जाते है. यह कोई पहला मामला नहीं है जब श्रीसंत अपने शॉर्ट टेम्पर को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हो. चाहे क्रिकेट का मैदान हो या फिर रियलिटी शो, उनका गुस्सा किसी से छुपा नहीं है. इससे पहले भी श्रीसंत ने एक पॉपुलर शो झलक दिखला जा से वाकआॅउट कर दिया था.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, 'झलक दिखला जा 7' में नज़र आ चुके श्रीसंत बीच में शो छोड़ कर चल दिए थे. क्रिकेटर को तय समय से पहले अपना एक्ट करने को कहा गया था जिसपर वे नाराज़ हो गए थे. उन्होंने अपना एक्ट परफॉर्म तो किया, लेकिन खुश नहीं थे. 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल श्रीसंत कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके है. इसके बाद श्रीसंत के कमेंट्स ने उनके पारे को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया. श्रीसंत स्टेज छोड़ कर चले गए और बुलाने पर भी वापिस नहीं आये.


खान सिस्टर्स से बहस के बीच श्रीसंत सोमी खान की परवरिश पर सवाल उठा देते है, जिसके बाद वे रोने लगती है.

View this post on Instagram

A post shared by BIGG BOSS SEASON 12 🏆👑❤💯 (@biggboss12.fanclub) on

इन सब के बीच घर का माहौल काफी गरमा जाता है और सदस्य उन्हें शांत करने की कोशिश करते है. अपनी गलती का एहसास होने के बाद श्रीसंत माफ़ी मांग लेते है लेकिन तब भी चीज़ें और बिगड़ जाती हैं.