logo-image

बिग बॉस 12: करणवीर की पत्नी ने निकाला सलमान पर अपना गु्स्सा, सुनाई खरी-खोटी

टीजे सिद्धू ने 'बिग बॉस' की टीम से करनवीर की टांग खिंचाई ना करने का आग्रह किया क्योंकि वह दो बेटियों के पिता भी हैं

Updated on: 13 Nov 2018, 05:10 PM

नई दिल्ली:

टीवी कलाकार करनवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने 'बिग बॉस' की टीम को पत्र लिखकर उन्हें 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान करनवीर का अपमान नहीं करने के लिए कहा है. टीजे के अनुसार, शो के निर्माता और होस्ट सलमान खान (हालांकि उन्होंने सीधे सलमान खान का नाम नहीं लिया) बिग बॉस के जिन प्रतिभागियों को सबसे ज्यादा निशाना बना रहे हैं, करनवीर उनमें से हैं.

पत्र में उन्होंने लिखा है, "ऐसा लगता है कि आप (बिग बॉस टीम) करनवीर (बिग बॉस घर में जिन्हें केवी कहकर पुकारा जा रहा है) से किसी बात पर नाराज हैं लेकिन हमें नहीं पता क्या बात है. हर सप्ताहांत केवी का मजाक उड़ाया जाता है और उन्हें इस हतोत्साहित किए जाते देखना बहुत मुश्किल होता है."

उन्होंने किसी खास प्रतिभागी पर कार्रवाई के मामले में शो के निर्माताओं पर दोहरा मानदंड अपनाने का भी आरोप लगाया.

उन्होंने उदाहरण दिया, "लोग जब रोहित (सह प्रतिभागी) के बैगनी शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते हैं, तो वे इस पर सवाल उठाते हैं. लेकिन केवी कुछ भी पहने, उनका मजाक उड़ाया जाता है, चाहे उनके बाल हों, कपड़े हों या वो जैसा दिख रहे हों. किसी के रंग-रूप या पहनावे के लिए उसका मजाक बनाना गलत है."

उन्होंने 'बिग बॉस' टीम से करनवीर की टांग खिंचाई ना करने का आग्रह किया क्योंकि वह दो बेटियों के पिता भी हैं. उन्होंने कहा कि करनवीर की मनोरंजन जगत बिरादरी भी इन बातों को लेकर बेहद परेशान है.