logo-image

Bigg Boss 12, Day 5: घरवालों ने किया करणवीर, निर्मल और रोमिल को नॉमिनेट, हुई जेल की सजा

नॉमिनेशन के बाद घरवाले करनवीर के साथ निर्मल और रोमिल की जोड़ी को नॉमिनेट किया. घरवालों की आपसी सहमति से हुए इस फैसले को बीबी स्वीकरा करते हैं.

Updated on: 21 Sep 2018, 09:44 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12, Day 5: बिग बॉस के घर की गरमी बढ़ती ही जा रही है. बिग बॉस घर के अब तक खाली पड़े घर के हिस्से यानी काल कोठरी को भरने के लिए बीबी नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू करने का आदेश देते हैं. नॉमिनेशन के बाद घरवाले करनवीर के साथ निर्मल और रोमिल की जोड़ी को नॉमिनेट किया. घरवालों की आपसी सहमति से हुए इस फैसले को बीबी स्वीकरा करते हैं. जिसके बाद वह आदेश देते हैं कि करनवीर, निर्मल और रोमिल बीबी के अगले आदेश तक काल कोठरी में रहेगी. यही नहीं बीबी निर्मल और रोमिल की जोड़ी को अगले हफ्ते घर से बाहर जाने की प्रक्रिया में भी सीधे तौर पर नॉमिनेट किया. जो इन दोनों की जोड़ी के लिए डबल झटका रहा.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 12: जसलीन के पहले 5 महिलाओं इश्क फरमा चुके हैं भजन सम्राट अनूप जलोटा

-इस पूरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बीबी श्रीसंथ को बाहर रखते हैं क्योंकि वह बीमार हैं. इसके साथ ही जसलीन और दीपक के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसे लेकर जसलीन दीपक पर गुस्सा करने लगी.

-वहीं नेहा, अनूप और दीपिका श्रृष्टि को लेकर कुछ बातें भी करते देखें गए. अनूप ने कहा कि क्योंकि श्रृष्टि घरवालों से बात नहीं कर रही हैं तो उन्हें नॉमिनेट किया जाना चाहिए.