logo-image

काजल राघवानी से मिलने को बेकरार हुए खेसारी ने कहा- 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' चल आई का हो

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बागी एक योद्धा' (BAAGHI Ek Yodha) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसमें खेसारी एक फौजी की भूमिका में दिखाई देंगे.

Updated on: 15 Sep 2019, 12:07 PM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी से लोगों को दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'बागी-एक योद्धा' का नया गाना 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

गाने को खेसारी और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है. जिसमें काजल, खेसारी से दूर हैं और उन्हें मिलने को बुला रही हैं. गाने में दोनों को रोमांस का तड़का डाला गया है. जो कि इसे हिट बनाता है.

भोजपुरी सॉन्ग 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. तो वहीं इसे आजाद सिंह ने लिखा है और मधुकर आनंद ने इसको म्यूजिक दिया है. अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

हाल ही में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बागी एक योद्धा' (BAAGHI Ek Yodha) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसमें खेसारी एक फौजी की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा.तो वहीं काजल राघवानी खेसारी के साथ फिल्म में रोमांस का तड़का लगाती हुई दिखाई देंगी. भोजपुरी फैंस को काजल- खेसारी की जोड़ी काफी पसंद है. दोनों की हिट जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है.