BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

काजल राघवानी से मिलने को बेकरार हुए खेसारी ने कहा- 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' चल आई का हो

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 15, 2019 12:07:12 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी से लोगों को दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'बागी-एक योद्धा' का नया गाना 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

गाने को खेसारी और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है. जिसमें काजल, खेसारी से दूर हैं और उन्हें मिलने को बुला रही हैं. गाने में दोनों को रोमांस का तड़का डाला गया है. जो कि इसे हिट बनाता है.

भोजपुरी सॉन्ग 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. तो वहीं इसे आजाद सिंह ने लिखा है और मधुकर आनंद ने इसको म्यूजिक दिया है. अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

हाल ही में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बागी एक योद्धा' (BAAGHI Ek Yodha) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसमें खेसारी एक फौजी की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा.तो वहीं काजल राघवानी खेसारी के साथ फिल्म में रोमांस का तड़का लगाती हुई दिखाई देंगी. भोजपुरी फैंस को काजल- खेसारी की जोड़ी काफी पसंद है. दोनों की हिट जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है.

First Published: Sep 15, 2019 12:01:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो