logo-image

जब भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा को फैन ने बोला- चुडै़ल लगती हो, मिला ये धमाकेदार जवाब, देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा आजकल सोशल मीडिया साइट TikTok पर धमाल मचा रही हैं. अपने हिट गाने मेरे बाबू ने खाना खाया के साथ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही एक्ट्रेस निधि झा अक्सर अपनी अदाओं और कातिल निगाहों से फैंस को दीवाना बना देती है.

Updated on: 11 Feb 2020, 01:37 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा आजकल सोशल मीडिया साइट TikTok पर धमाल मचा रही हैं. अपने हिट गाने मेरे बाबू ने खाना खाया के साथ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही एक्ट्रेस निधि झा अक्सर अपनी अदाओं और कातिल निगाहों से फैंस को दीवाना बना देती है. ऐसी ही कुछ दिवानगी उनकी नए वीडियो में भी साफ देखी जा सकती है. अपने टिकटॉक अकाउंट सुपरस्टार निधि पर उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कहती है ये जो मेरे अलावा तुम पर मरते हैं, वो मर क्यों नहीं जाते.

निधि झा के इस इंटेंस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे है. हालांकि, उनके इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि कितना मेकअप लगाती हो, पूरी चुडैल लगती हो. हालांकि, सुपरस्टार निधि को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है जो वह पहले भी अपने एक पोस्ट के जरिए बता चुकी है.

यह भी पढ़े: वेब शो 'आर्या' से पर्दे पर वापसी करेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

हाल ही में निधि झा का प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नया हॉट गाना रतिया में चोली खोले वायरल हुआ. यह गाना निझि झा की फिल्म ट्रक ड्राइवर 2 का है. जिसे आवाज दी है इंदू सोनाली और छोटे बाबा ने. जबकि म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने और बोल हैं श्याम देहाती के.

यह भी पढ़े: दिल्ली में AAP की जीत से पहले कैटरीना का वीडियो हुआ वायरल, झाड़ू लगाती आईं नजर

फिल्मों के अलावा निधि झा इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं. तो वहीं कभी अपने सिंपल लुक और गांव की छोरी वाले लुक शेयर कर निधि झा की फैन फॉलोइंग अबतक 575k हो चुकी है. एक्टिंग के अलावा इन दिनों सिंगिंग में अपनी आवाज का जादू बिखेर रही निधि झा का पहला गाना ने ही यूट्यूब पर काफी धूम मचाया.