BREAKING NEWS
  • पटना की सड़कों पर महागठबंधन का 'आक्रोश मार्च', विपक्ष ने की एकजुटता दिखाने की कोशिश- Read More »
  • CJI का ऑफिस पब्लिक अथॉरिटी, आएगा RTI के दायरे में - Read More »
  • अयोध्‍या में राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर कानून बना सकती है मोदी सरकार, आगामी सत्र में पेश होगा विधेयक- Read More »

आम्रपाली के प्यार के चक्कर में पड़े निरहुआ ने मिलाया 'टेबल पे लेबल', देखिए ये रोमांटिक सॉन्ग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 27, 2019 01:02:30 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के गाने सोशल मीडिया अक्सर छाए रहते हैं. अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आती है.

हाल ही में दोनों की जोड़ी से सजा एक गाना 'टेबल पे लेवल मिली' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस प्यारे से रोमांटिक गाने में दोनों ही स्टार्स की केमिस्ट्री और रोमांस आपको भी काफी पसंद आएगा. 'टेबल पर लेवल' मिली गाने को निरहुआ ने कल्पना के साथ मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स श्याम देहाती ने दिया है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होता है. दोनों अक्सर अपने वीडियोज इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते रहते हैं. दोनों ही स्टार्स की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने Instagram पर शेयर की तस्वीर, यूजर बोले- कमर दर्द?

आम्रपाली दुबे मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई.

First Published: Sep 27, 2019 12:56:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो