BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

भोजपुरी एक्ट्रेस के कमरे में घुसा सिरफिरा आशिक, चला दी गोली

News State Bureau  |   Updated On : May 26, 2019 06:40:12 AM
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रितू सिंह.

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रितू सिंह. (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग कर रही भोजपुरी फिल्म कलाकार के साथ हुआ हादसा.
  •  सिरफिरा आशिक ने होटल के कमरे में पहुंच रखा शादी का प्रस्ताव.
  •  बहस में बीच-बचाव करने पहुंचे क्रू मेंबर को मारी कमर में गोली.

सोनभद्र.:  

एक समय था जब फिल्मी कलाकारों के दीवाने उनके ऑटोग्राफ लेकर या फोटो खिंचवाकर ही बल्लियों उछल लेते थे. इनमें भी वे जो किसी कलाकार से शादी करना चाहते थे, वह तो उन्हें छूकर ही धन्य हो जाया करते थे. यह अलग बात है कि आजकल के सिरफिरे आशिक किसी कलाकार से एकतरफा आशिकी कर बैठते हैं. फिर शादी करने का ख्वाब संजो लेते हैं और पूरा नहीं होने पर जान लेने या देने पर उतारू हो जाते हैं.

कुछ ऐसा ही हुआ भोजपुरी फिल्म कलाकार रितू सिंह के साथ. वह इन दिनों सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शनिवार को अचानक जिस होटल में टीम ठहरी हुई थीं, वहां रितू सिंह के कमरे से गोली चलने की आवाज आई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर जब तफ्तीश शुरू की, तो पता चला कि एक सिरफिरा आशिक उनके कमरे में घुस गया था. वहां उसने शादी का प्रस्ताव रखा. अभिनेत्री द्वारा उसे शालीनता से ठुकराने पर बहस करने लगा.

फिल्म अभिनेत्री के कमरे से तेज आवाज में बहस सुनकर क्रू का एक सदस्य मामले की जानकारी करने पहुंचा, तो उसने एक युवक को हाथ में गन लिए देखा. उसने बीच-बचाव करना चाहा तो सिरफिरे आशिक ने गोली चला दी, जो उसके कमर में जा लगी. पुलिस ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रिफर किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके किसी साथी की तलाश में अभियान भी चलाया.

रितू सिंह ने पुलिस से बताया, 'किसी को कुछ पता नहीं था कि क्या हो रहा है. वह अचानक से कमरे में आ गया. किसी को यह भी नहीं पता था कि यह कौन है और कहां का रहने वाला है.' बताया जा रहा है कि आरोपी जौनपुर का निवासी है और रितू सिंह पर शादी का दबाव बना रहा था. बहसबाजी के दौरान जब अभिनेत्री का बचाव करने क्रू का एक सदस्य पहुंचा, तो आरोपी ने उसे कमर में गोली मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी.

First Published: May 25, 2019 03:41:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो