logo-image

सपना चौधरी का ये भोजपुरी गाना 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया, क्या आपने देखा VIDEO

सपना जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 17 Dec 2018, 08:19 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लिए लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं. फैंस के दिलों पर राज करने वाली सपना अपने लटकों- झटकों के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना काफी फेमस हो गईं हैं. एक के बाद एक करके उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं.

सपना जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे. सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं.

भोजपूरी फिल्म बैरी कंगना का सॉन्ग एक बार फिर काफी वायरल हो रहा है. वैसे तो यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने को काफी समय हो चुका है लेकिन इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं.अब तक इस गाने को 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना धीरे-धीरे कितनी पॉपुलर हो रही हैं.

बता दें कि हाल ही में गूगल ने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली लिस्ट जारी की है जिसमें सपना चौधरी भी शामिल हैं. पहले पर प्रिया प्रकाश वॉरियर, दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और निक और तीसरे नंबर सपना चौधरी को जगह मिली है.