logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें जबरदस्त Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ऑरेंज कलर के सूट में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 31 Jan 2020, 12:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गानों के साथ-साथ इन दिनों भोजपुरी और हरियाणवी गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इन गानों की धूम मची है. हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और भोजपुरी फिल्मों और गानों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने ने मचाया धमाल, 'धुकर-धुकर' में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

दोनों का ये वीडियो किसी स्टेज शो का नजर आ रहा है जिसमें लाखों की संख्या में भीड़ भी नजर आ रही है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ स्चेज पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हरियाणा की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग हरियाणा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश और बिहार में भी है.

सपना कई बार भोजपुरी गानों पर अपने जलवे दिखा चुकी हैं. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ऑरेंज कलर के सूट में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सपना भोजपुरी के सुपरहिट गाने 'सैयांजी दिलवा मांगेले गमछा बिछायके' पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका नहीं इसके साथ 'ब्लाइंड डेट' पर गए अर्जुन कपूर

इस वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. सपना चौधरी के वीडियो और गाने इन दिनों खूब सुने जा रहे हैं. सपना फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सपना शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन अपनी फैन फॉलोइंग उन्होंने काफी बढ़ा ली. आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) से डेब्यू कर चुकी हैं. इसके अलावा सपना एक्टर अभय देओल की फिल्म में स्पेशल नंबर भी कर चुकी हैं.