BREAKING NEWS
  • लखनऊ के लोहिया संस्थान में दे दनादन, किसी के चले घूसे तो किसी की लात, यहां देखें VIDEO- Read More »
  • Indian Railway: खुशखबरी, दुर्गा पूजा, दीपावली के लिए 20 ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • कभी देखा है! एक मैच में 29 छक्‍के और 34 चौके, 41 गेंद में शतक पूरा- Read More »

इस दिन रिलीज होगी रीतेश पांडेय की ‘रानी weds राजा’

Manish Sharma  |   Updated On : July 08, 2019 04:16:24 PM

मुंबई:  

एक्‍टर रीतेश पांडेय की फिल्‍म ‘रानी weds राजा’ का रिलीज डेट अनाउंस कर दिया गया है. यह फिल्‍म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसकी जानकारी फिल्‍म की निर्माता वंदना गिरी ने दी. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म बिहार–झारखंड के साथ दिल्‍ली और यूपी में भी 12 जुलाई को एक साथ रिलीज होगी.

उन्‍होंने कहा कि मुंबई में अभी मानसून का समय है, इसलिए यहां हम बाद में फिल्‍म को रिलीज करेंगे. ‘रानी weds राजा’ एक बेहतरीन सामाजिक फिल्‍म है, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है.

वहीं फिल्‍म को लेकर रानी चटर्जी बेहद एक्‍साइटेड हैं. उनकी मानें तो यह फिल्‍म समाज का आईना है, जो नारी की मजबूती को दिखाता है. नारी कभी अबला नहीं होती है, क्‍योंकि जब निर्माण कर सकती है तो संहार की शक्ति भी नारी के पास होता है. लेकिन वह ममतामयी होती है और वह दुनिया में प्‍यार ही बांटती है.

इस फिल्‍म की कहानी महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली है. रानी ने अपने फैंस और भोजपुरिया दर्शकों से खास तौर पर इस फिल्‍म को देखने की अपील की. 

First Published: Jul 08, 2019 04:14:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो