logo-image

निधि झा से रोमांस करने में फेल हुए पवन सिंह ने बताई वजह, कहा- ढिबरी में रहुए न तेल

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह और निधि झा की जोड़ी से सजा सॉन्ग 'ढिबरी में रहुए ना तेल' तहलका मचा रहा है. भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर का सॉन्ग ढिबरी में रहुए ना तेल जिसे अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 23 Oct 2019, 12:39 PM

नई दिल्ली:

Pawan Singh Bhojpuri Song: बॉलीवुड के गानों के साथ ही भोजपुरी गानों की डिमांड काफी बढ़ी है. लोग भोजपुरी स्टार्स और उनके गानों को काफी पसंद कर रहे हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह, खेसारी, मोनालिसा जैसे कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें भोजपुरी फैंस काफी पसंद करते हैं. इस स्टार्स के भोजपुरी गाने आते ही छा जाते हैं.

अब इनदिनों यूट्यूब पर भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) की जोड़ी से सजा सॉन्ग 'ढिबरी में रहुए ना तेल' तहलका मचा रहा है. भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर(Crack Fighter) का सॉन्ग 'ढिबरी में रहुए ना तेल' जिसे अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. क्रेक फाइटर के इस गाने को पवन सिंह ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है.

यह भी पढ़ें: Video: आम्रपाली के प्यार के चक्कर में पड़े निरहुआ, बजाते हुए नजर आए 'लव के हारमोनिया'

पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म क्रेक फाइटर (Crack Fighter) की कहानी देशभक्ति और भारतीय सीक्रेट सर्विस रॉ (RAW) के मिशन पर आधारित है. फिल्म में पवन सिंह रॉ ऑफिसर के रोल में नजर आएं हैं. जो कि अपनी पहचान छुपा कर रहता है. फिल्म में पवन सिंह ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं.

पवन सिंह इनदिनों अपकमिंग फिल्म 'बॉस भोजपुरी' की शूटिंग में बिजी हैं. 'बॉस भोजपुरी' में पवन सिंह के साथ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर और पवन सिंह-रानी चटर्जी की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी इंतजार भी कर रहे हैं.