logo-image

Valentine's Day के मौके पर धूम मचा रहा है पवन सिंह और मोनालिसा का 'फाट जाई चोली हो'

भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह जल्द ही 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में नजर आएंगे. फिल्म के अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं.

Updated on: 08 Feb 2019, 01:17 PM

नई दिल्ली:

वेलेनटाइन डे का मौका हो और भोजपुरी गाना न बजे ये तो ही नहीं सकता. हाल ही भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह और मोनालिसा का गाना 'फाट जाई चोली हो' काफी वायरल हो रहा है. दोनों की जोड़ी से सजा ये गाना यूट्यूब पर लाखों व्यूज बटोर चुका है. इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज दी है तो वहीं इसे संगीत विनय बिहारी ने दिया है. 'जिद्दी आशिक' फिल्म का ये गाना साल 2014 में यूट्यूब पर अपलोड हुआ था जो कि अब तक धूम मचा रहा है. गाने में पवन सिंह, मोनालिसा से नाराज नजर आ रहे हैं. लाल साड़ी में नजर आ रही मोनालिसा अपने डांस और हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह जल्द ही 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में नजर आएंगे. फिल्म के अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म को देवेंद्र तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. पवन सिंह और काजल के अलावा इस फिल्‍म में प्रीती बिस्‍वास, बृजेश त्रिपाठी भी काम कर रहे हैं.

बता दें क‍ि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में पॉवर स्टार के नाम से भी जाने जाते हैं. एक्टिंग के अलावा सुपरस्‍टार पवन सिंह कई भोजपुरी पॉप एल्बमों में भी अपने जलवे बिखेर चुके हैं. उन्होंने 2007 की फिल्म रंगली चुनारिया तोहरे नाम से डेब्‍यू किया था.

बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में मोनालिसा काफी फेमस थीं. उन्होंने इस शो में काफी सुर्खिंया बटोरी थी. बिग बॉस के घर में मोनालिसा ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचाई थी.

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का बड़ा चेहरा है. वे कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो नजर में काम कर रही हैं. इस सुपरनेचुरल शो में वह एक डायन के किरदार में हैं.