logo-image

Video: काजल राघवानी के दीवाने हुए पवन सिंह ने कहा- गन्ना बेचके लेअब चुम्मा

'गन्ना बेचके चुम्मा' गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी का मस्त डांस नजर आ रहा है.

Updated on: 10 Jan 2019, 02:38 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ीयों में से एक मानी जाती है. फिल्मों के अलावा दोनों की हिट जोड़ी ने कई म्यूजिक एल्बम भी दे चुके हैं जो कि सुपरहिट हुए हैं. हाल ही में काजल और पवन सिंह की फिल्म सरकार राज का एक गाना 'गन्ना बेचके चुम्मा' इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इस गाने को अबतक दो करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

'गन्ना बेचके चुम्मा' गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी का मस्त डांस नजर आ रहा है. जिसमें काजल अपनी अदाओं से सबको घायल करती हुई दिख रही है. अब तक इसे 51 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. यह गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी भोजपुरी फैंस को भाता है इसलिए वायरल हो रहा है.

काजल मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.

दुल्हिन गंगा पार के, मेंहदी लगा के रखना, इंतकाम और दीवान और दीवानापन जैसी हिट फिल्म दी.खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की जोड़ी का यह कोई पहला कमाल नहीं है.काजल ने हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में राज करती हैं.