logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही खेसारी ने मचाया तहलका, 'ओढ़नी के कोना में' सॉन्ग वायरल

भाग खेसारी भाग फिल्म में खेसारी ने मुख्य भुमिका निभाई है. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद भी किया गया.

Updated on: 26 Nov 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर हो चुके भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag Movie) का गाना ओढनी के कोना यूट्यूब पर तलहला मचा रहा है.

टॉप ट्रेंड में शुमार इस गाने को खेसारी और स्मृति सिन्हा पर फिल्माया गया है. दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री आपको भी काफी पसंद आएगी. खास बात यह है कि भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले खेसारी लाल यादव ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. जिसमें उनका साथ प्रिया सिंह राजपूत दे दिया है. भाग खेसारी भाग के ओढनी के कोना में को अब तक 15 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर टॉपलेस हुई पद्मा लक्ष्मी, शेयर की Bathtub Photo

भाग खेसारी भाग फिल्म में खेसारी ने मुख्य भुमिका निभाई है. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद भी किया गया. अब एक के बाद एक इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. फिलहाल फिल्म के गाने 'ओढनी के कोना में' (Odhni Ke Kona Mein Song) को दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है.

भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag Movie Trailer) के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के गांव में पनौती से लेकर नेशनल लेवेल तक के खिलाड़ी बनने का सफर दिखाया गया है. फिल्म में उनके साथ स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) भी लीड रोम में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: Video: बिग बॉस के घर में रोमांस करते दिखे रश्मि-सिद्धार्थ, क्या होने वाला है कुछ बड़ा

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो खेसारी को लोग गांव में पनौती यानी अनलकी मानते हैं. उनकी वजह से गांव में अशुभ घटनाएं होती रहती हैं. जिसकी वजह से उनके पासकोई नहीं रहना चाहता है, लेकिन जब उनकी लाइफ में स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha)आती हैं तो सब कुछ सही होने लगता है. खेसारी भी उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं और उनसे प्यार करने लगते हैं.