logo-image

Video: बेहद हॉट है पवन सिंह और मोनालिसा का 'मुवाई दिहला राजा जी' सॉन्ग, आपने देखा क्या

इस भोजपुरिया हिट सॉन्ग को कल्पना ने अपनी आवाज दी है. अब तक इस गाने को 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 29 Jan 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'सईयां जी दिलवा मांगेलन' का गाना 'मुआई दिहला राजा जी' एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस रोमांटिक गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस भोजपुरिया हिट सॉन्ग को कल्पना ने अपनी आवाज दी है. अब तक इस गाने को 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की कैमिस्ट्री काफी लाजवाब है.

बता दें कि भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह जल्द ही 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में नजर आएंगे. फिल्म के अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म को देवेंद्र तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. पवन सिंह और काजल के अलावा इस फिल्‍म में प्रीती बिस्‍वास, बृजेश त्रिपाठी भी काम कर रहे हैं.

बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में मोनालिसा काफी फेमस थीं. उन्होंने इस शो में काफी सुर्खिंया बटोरी थी. बिग बॉस के घर में मोनालिसा ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचाई थी.

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का बड़ा चेहरा है. वे कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो नजर में काम कर रही हैं. इस सुपरनेचुरल शो में वह एक डायन के किरदार में हैं.