logo-image

Video: निरहुआ ने किया मोनालिसा के साथ रोमांस तो 'हिला पलंग का पलाई', देखें ये हॉट गाना

'हिली पलंग के पलाई' गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है. इसे लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है.

Updated on: 05 Mar 2019, 09:05 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के 'जुबली स्टार' दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) हर एक रोल में बिल्कुल फिट नजर आते हैं. एक के बाद एक करके कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके निरहुआ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं. हाल ही उनका एक गाना 'हिली पलंग के पलाई' काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म 'राजा बाबू' के इस गाने में निरहुआ के साथ मोनालिसा भी हैं. मोनालिसा (Monalisa) का हॉट और सेक्सी डांस मूव्स इस गाने को चार चांद लगा रहा है. दोनों की केमेस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी.

'हिली पलंग के पलाई' गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है. इसे लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने ने 4 लाख से ज्यादा के व्यूज बटोर चुका है जिसका सिलसिला लगातार जारी है.

बता दें कि अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म 'शेर ए हिन्दुस्तान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. 4 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर में निरहुआ ने कई दमदार स्टंट सीन किए हैं. जिसे देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे. निरहुआ इस फिल्म में एक फौजी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो देश के दुश्मनों को मौत के घाट उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में निरहुआ कई दमदार डायलॉग्स बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका जुनून देखने लायक है. फिल्म इस साल होली के मौके पर रिलीज होगी.