logo-image

'चटाईब चटनी जवानी' के सॉन्ग पर खेसारी ने उड़ाया गरदा, प्रीति बिस्वास के संग किया स्टेज तोड़ डांस

भोजपुरी फिल्म राजा जानी के सॉन्ग 'चटाईब चटनी जवानी के' से खेसारी और प्रीति बिस्वास लोगों को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. गाने में खेसारी और प्रीति की हॉट केमिस्ट्री देखने लायक है.

Updated on: 14 Dec 2019, 04:18 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) के घर से बाहर जाने के बाद भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इनदिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं. भोजपुरी फिल्म राजा जानी (Raja Jani) के सॉन्ग 'चटाईब चटनी जवानी के' से खेसारी और प्रीति बिस्वास लोगों को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं.

गाने में खेसारी और प्रीति की हॉट केमिस्ट्री देखने लायक है. 3.21 सेकंड के इस भोजपुरी गाने को अबतक 19 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. तो वहीं इस गाने में दोनों के डांस का तड़का भी नजर आ रहा है. 

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो खेसारी (Khesari Lal Yadav) जल्द ही भाग खेसारी भाग में नजर आएंगे. फिल्म में खेसारी मुख्य भुमिका में होंगे. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद भी किया गया. अब एक के बाद एक इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. जो कि यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag Movie Trailer) के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के गांव में 'पनौती' से लेकर नेशनल लेवेल तक के खिलाड़ी बनने का सफर दिखाया गया है. फिल्म में उनके साथ स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) भी लीड रोल में दिखेंगी.