logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Video: शिव भक्ति में डूबे हुए नजर आए खेसारी, 'सईया देवघर घुमा दी' हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव का नया कांवर गीत 'सईया देवघर घुमा दी' का विडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 27 Jul 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली:

भगवान शिव का पावन माह सावन इनदिनों चल रहा है. चारों तरफ बोल बम की ही गूंज है. तो वहीं इस पावन मौके पर भोजपुरी गानों की भी धूम है. शिव की भक्ति के ये गाने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का नया कांवर गीत 'सईया देवघर घुमा दी' का विडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'सईया देवघर घुमा दी' को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं कृति सेनन, जानिए उनके बारे में कुछ खास

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी अपने दमदार एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं. अब तक अपने करियर में उन्होंने कई भोजपुरी गानों को आवाज दी है.

अगर खेसारी के निजी जीवन के बारे में बात करें तो फिल्मों में आने से पहले वह कभी दूध और लिट्टी चोखा बेचते थे. अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर आज उनकी गिनती भोजपुरी के फेमस स्टार्स में होती है.