logo-image

सपना चौधरी के साथ मिलकर खेसारी लाल यादव करेंगे इस पार्टी का प्रचार, Video हुआ Viral

खेसारी लाल ने ऐलान कर दिया है कि वो मनोज तिवारी के लिए चुनावी प्रचार करेंगे. उन्होंन अपना और सपना का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो ये बात कहते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 08 May 2019, 06:41 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी को अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ ही भोजपुरी के सुपस्टार खेसारी लाल यादव का साथ भी मिल गया है. खेसारी लाल ने ऐलान कर दिया है कि वो मनोज तिवारी के लिए चुनावी प्रचार करेंगे. उन्होंन अपना और सपना का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो ये बात कहते नजर आ रहे हैं. खेसारी और सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

खेसारी लाल यादव ने ये वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि आखिर क्यों वे मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने जा रहे हैं. इसमें उनके साथ सपना चौधरी भी नजर आ रही हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव सीएम अरविंद केजरीवाल के 'नचनिया' कहे जाने बयान का पलटवार करते हुए कहा कि मनोज तिवारी को नचनिया कहने पर मुझे उतना ही दुख हुआ है जितना उनको हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि हम कलाकार हैं, एक कलाकार की कोई जात और धर्म नहीं होता है. हमें नेतानगरी नहीं आती है. लेकिन हम किसी पर कीचड़ नहीं उछालते, क्योंकि हम भी उसी कीचड़ से निकले कमल के फूल हैं.