logo-image

VIRAL VIDEO: खेसारी के नए गाने 'लवर मिली मेला' ने मचाया धूम, YouTube पर धमाल जारी

इस गाने का वीडियो भी काफी मजेदार है जिसे दो प्रेमियो पर फिल्माया गया है. गाने में दिखाया गया है जब प्रेमियों को कहीं मिलने की जगह मिलती तो वह मेले में मिलते हैं.

Updated on: 30 Aug 2019, 10:47 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए फेमस सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने गाने के कारण सुर्खियों में हैं. यूट्यूब पर खेसारी का नया सॉन्ग 'लवर मिली मेला में'  ने तहलका मचाया हुआ है. गाने के बोल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

इस गाने का वीडियो भी काफी मजेदार है जिसे दो प्रेमियो पर फिल्माया गया है. गाने में दिखाया गया है जब  प्रेमियों को कहीं मिलने की जगह मिलती तो वह मेले में मिलते हैं.

खासबात ये है कि इसे खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इसके बोल पवन पांडे ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक शंकर सिंह ने कंपोज किया है. कुछ ही देर में इस गाने को 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: सलवार सूट में 'इतनी सुथरी' बनकर आईं सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस VIRAL VIDEO

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म साजन चले ससुराल से की थी. अब तक उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है. जिनमें दिल ले गई ओढ़निया वाली, छपरा एक्सप्रेस, खून भरी मांग , डमरू जैसी कई फिल्में शामिल हैं. हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है.