logo-image

Holi 2019: खेसारी लाल यादव का होली गाना 'सौतिन में डाला तारा'ने मचाया धूम, वीडियो Viral

खेसारी लाल यादव के इस होली गाने के बोल प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती और आजाद सिंह ने मिलकर लिखा है. इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है और कॉन्सेप्ट सोनू पांडे का है.

Updated on: 20 Mar 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

होली का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ चुका है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी ने होली पर धूम मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी होली पर अपने फैंस के लिए होली का एक बेहतरीन गाना लेकर आए है. होली के मौके पर उन्होंने होली का नया गाना 'सौतिन में डाला तारा' रिलीज किया है, खेसारी लाल का ये गाना तेजी सा वायरल हो रहा है और अबतक इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं उनका ये गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेडिंग में बना हुआ है. 

खेसारी लाल यादव के इस होली गाने के बोल प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती और आजाद सिंह ने मिलकर लिखा है. इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है और कॉन्सेप्ट सोनू पांडे का है. इससे पहले खेसारी लाल का होली गाना 'छपरा में पकड़ाएंगे' भी फैंस के बीच खासा धूम मचा रखी है.

और पढ़ें: एक से बढ़कर एक हैं भोजपुरी के ये होली गाने, अधूरी है इनके बिना होली

बता दें कि खेसारी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं. जल्द ही उनकी नई फिल्म 'जाल' भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.