logo-image

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ स्टेज पर किया रोमांटिक डांस, देखें ये धमाकेदार VIDEO

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी सिंगिंग से स्टेज शो में जबरदस्त समां बांधते हैं

Updated on: 03 Oct 2019, 12:37 PM

नई दिल्ली:

अपने लटकों-झटको से लोगों को लुभाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी सिंगिंग से स्टेज शो में जबरदस्त समां बांधते हैं.

हाल ही में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का दर्शकों को एंटरटेन करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की स्टेज परफॉर्मेंस का ये वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर लाखों बार देखा जा चुका है. यहां देखिए वीडियो...

यह भी पढ़ें: 'लेडी सिंघम' बनकर आ रही हैं रानी चटर्जी, देखिए उनका दमदार लुक

हालांकि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये वीडियो करीब 1 साल पुराना है, लेकिन इसमें दोनों का जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. बता दें कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की फिल्म 'बागी एक योद्धा' (BAAGHI Ek Yodha) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म में खेसारी लाल एक फौजी की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा.तो वहीं काजल राघवानी खेसारी के साथ फिल्म में रोमांस का तड़का लगाती हुई दिखाई देंगी.