logo-image

काजल राघवानी को देखते ही लट्टू हुए खेसारी लाल यादव, कहा- तोहार होठवा लगता चॉकलेट हो

काजल मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं

Updated on: 28 Dec 2018, 01:16 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ीयों में से एक है काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी. अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके काजल- खेसारी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे अब तक कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस भोजपुरी गाने के वीडियो में काजल और खेसारी का रोमांटिक अंदाज आपको काफी पसंद आएगा. गाने के बोल हैं तोहार होठवा लगता चॉकलेट...

इस वीडियो को एक भोजपुरी फैन क्लब ने शेयर किया है. हालांकि दोनों का ये वीडियो पुरानी फिल्म का है जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो मे काजल नीले रंग के लंहगा चोली में दिख रही हैं वहीं खेसारी पिंक कलर की शर्ट में नजर आ रहा हैं. वैसे इस बीच खेसारी और काजल का एक और गाने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके गाने के बोल हैं- जबले जागल बानी.

खास बात ये है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इसे लिरिक्स प्यारे लाल यादव और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. संघर्ष फिल्म के इस गाने को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

काजल मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी  हैं.