अक्षरा सिंह के इश्क में पागल हुए खेसारी, 'लालटेन जरा के धरब रानी' पर किया रोमांस

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 06, 2019 12:31:54 PM
Khesari Lal Yadav- Akshara Singh

Khesari Lal Yadav- Akshara Singh (Photo Credit : YouTube Screen Grab )

नई दिल्ली:  

हाल ही में बिग बॉस 13 (bigg Boss 13) में नजर आए भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी सॉन्ग 'लालटेन जरा के धरब रानी' यूट्यब पर तहलका मचा रहा है. गाने में दोनों स्टार्स के बीच की जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को खासी पसंद आ रही है.

वायरल हो रहे इस गाने में खेसारी और अक्षरा डांस मूव्स भी काफी दमदार है. अब तक इस भोजपुरी गाने को 69 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 'लालटेन जरा के धरब रानी' (LALTEN JALAKE LA MAZA) सॉन्ग फिल्म 'बलमा बिहार वाला' का है. सबसे खास बात यह है कि इस गाने को खेसारी ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है.

यह भी पढ़ें: Flashback Friday: रणवीर सिंह की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाए कपिल देव, किया ये कमेंट

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का उनकी आने वाली फिल्म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag Movie) का गाना 'ओढनी के कोना' यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. खेसारी के इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Video: 'लक कसूता' पर सपना चौधरी ने लगाए सेक्सी ठुमके तो लोगों ने लुटाए पैसे

इस गाने को खेसारी (Khesari Lal Yadav) और स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) पर फिल्माया गया है. भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले खेसारी लाल यादव ने प्रिया सिंह राजपूत के साथ इस गाने को अपनी आवाज दी है.

भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag) फिल्म में खेसारी ने मुख्य भुमिका निभाई है. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद भी किया गया. अब एक के बाद एक इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag Movie Trailer) के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के गांव में पनौती से लेकर नेशनल लेवेल तक के खिलाड़ी बनने का सफर दिखाया गया है. फिल्म में उनके साथ स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) भी लीड रोम में दिखेंगी.

First Published: Dec 06, 2019 12:17:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो