logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर लव की दवाई देते नजर आए खेसारी, कहा- जवनिया में घुन लग जाई

यह गाना खेसारी की फिल्म बागी-एक योद्धा का है. जिसमें खेसारी एक्ट्रेस रितु सिंह के साथ ताबड़तोड़ डांस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

Updated on: 23 Nov 2019, 02:35 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरिया फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इनदिनों बिग बॉस (Bigg Boss 13) में नजर आए हालांकि बिग बॉस के घर में उनका सफर कुछ ही दिनों का रहा. घरवालों के ज्यादातर वोट उनके पक्ष में न होने के कारण खेसारी को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा. फिलहाल इस बीच यूट्यूब  पर उनका एक गाना 'जवनिया में घुन लग जाई' (Jawaniya Mein Ghoon Lag Jayi) तहलका मचा रहा है.

यह (Jawaniya Mein Ghoon Lag Jayi) गाना खेसारी की फिल्म बागी-एक योद्धा का है. जिसमें  खेसारी एक्ट्रेस रितु सिंह के साथ ताबड़तोड़ डांस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. अब तक इस गाने को  2 करोड़ 23 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

खास बात यह है कि फिल्म के इस गाने को खेसारी ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. वैसे आपको बता दें कि खेसारी एक्टर होने के साथ ही एक सिंगर भी हैं. उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. 

अगर बागी-एक योद्धा के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आए. जो देश में छिपे गद्दारों को सजा देते हुए नजर आए. फिल्म में उनके धांसू एक्शन सीन को लोगों ने भी काफी पसंद किया.