BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में लगा राष्ट्रपति शासन, रामनाथ कोविंद ने स्वीकार की नरेंद्र मोदी कैबिनेट की सिफारिश- Read More »
  • पाकिस्तान के कराची में टिड्डों के कहर से किसान त्रस्त, कृषि मंत्री बोले- बिरयानी बनाकर खा जाओ- Read More »
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना न घर की रही न घाट की, लगेगा राष्ट्रपति शासन- Read More »

अंजना सिंह की बदमाशी से परेशान होकर निरहुआ ने कहा- बदमाश बाडू का

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 05, 2019 05:43:27 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंह का एक डांस वीडियो सॉन्ग 'बदमाश बाडू का' काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. निरहुआ के एक्सप्रेशन और अंजना सिंह का डांस इस गाने को सुपरहिट सॉन्ग बनाता है.

गाने में अंजना सिंह लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही हैं जबकि निरहुआ पीले कलर के शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. अब तक इस गाने ने को 11 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इसे प्रियंका सिंह और आलोक ने मिलकर गाया है. तो वहीं इसे संगीत ओम झा ने दिया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म चलत मुसाफिर मोह लियो रे से की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से मिली. जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद निरहुआ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. तब से अब तक वह कई हिट हिट फिल्में देते चले गए. इसके अलावा निरहुआ, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा देवी में काम कर चुके हैं.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के फैंस को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी पसंद है. दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी है. जल्द ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म लल्लू की लैला रिलीज होने वाली है.

First Published: Sep 05, 2019 05:43:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो