logo-image

अंजना सिंह की बदमाशी से परेशान होकर निरहुआ ने कहा- बदमाश बाडू का

गाने में अंजना सिंह लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही हैं जबकि निरहुआ पीले कलर के शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं

Updated on: 05 Sep 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंह का एक डांस वीडियो सॉन्ग 'बदमाश बाडू का' काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. निरहुआ के एक्सप्रेशन और अंजना सिंह का डांस इस गाने को सुपरहिट सॉन्ग बनाता है.

गाने में अंजना सिंह लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही हैं जबकि निरहुआ पीले कलर के शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. अब तक इस गाने ने को 11 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इसे प्रियंका सिंह और आलोक ने मिलकर गाया है. तो वहीं इसे संगीत ओम झा ने दिया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म चलत मुसाफिर मोह लियो रे से की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से मिली. जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद निरहुआ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. तब से अब तक वह कई हिट हिट फिल्में देते चले गए. इसके अलावा निरहुआ, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा देवी में काम कर चुके हैं.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के फैंस को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी पसंद है. दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी है. जल्द ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म लल्लू की लैला रिलीज होने वाली है.