Video: बिना दहेज की शादी करके पछताए निरहुआ ने मांगा कैश तो आम्रपाली ने कहा- लव मैरिज में दहेज कैसा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 11:45:52 AM
Love Dahej Song

Love Dahej Song (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

अब तक एक साथ मिलकर कई हिट भोजपुरी फिल्में देने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी एक बार फिर अपने फैंस को तोहफा देने वाली है. दोनों भोजपुरी स्टार्स जल्द ही अपनी अगली फिल्म "लव दहेज" में नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'लव दहेज' रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली से दहेज की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं आम्रपाली कहती है कि- लव किए हो तो दहेज कैसा...

भोजपुरी फिल्म 'लव दहेज' (Love Dahej) का ये गाना दहेज पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों का डांसिंग मूव्स आपको काफी पसंद आएगा. खास बात यह है कि फिल्म के इस गाने में निरहुआ रैप करते हुए नजर आ रहे हैं. अब तक इस गाने को 23 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गाया है.

यह भी पढ़ें: शाहिद की 'जर्सी' से जुड़े उनके पिता पंकज कपूर, फिल्म में निभाएंगे ये दमदार रोल

View this post on Instagram

#TikTok #fun 😂😂 @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on Dec 2, 2019 at 12:12am PST

फैन्स के बीच बेहद पॉपुलर निरहुआ और आम्रपाली अक्सर अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के टिक टॉक वीडियो अक्सर धूम मचाते भी रहते हैं. कुछ वक्त पहले अपने एक मजेदार टिक टॉक वीडियो में आम्रपाली, निरहुआ को किडनी निकलवाने के लिए कहती हुई दिखाई दीं ताकि वह आईफोन एक्स ले सकें. वीडियो में दोनों के फेशियल एक्सप्रेशन कमाल के हैं.

यह भी पढ़ें: 'अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' में माधुरी दीक्षित ने दिखाया अपना सफर, देखें जबरदस्त VIDEO

बता दें कि आम्रपाली ने साल 2014 में निरहुआ से साथ 'निरहुआ रिक्शावाला' फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. इस फिल्म के बाद अब तक दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अभी तक निरहुआ-आम्रपाली ने करीब 25 हिट फिल्में दी है.

First Published: Dec 05, 2019 11:36:04 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो