logo-image

Video: आम्रपाली ने जब निरहुआ को दिया 'चुम्मा', तो दिनेशलाल के बॉडी का हिल गया पुर्जा

इस फिल्म का एक गाना 'चुम्मा से दिहला उर्जा' कुछ घंटे ही पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया और देखते ही देखते इस गानें को हिट्स मिलने शुरू हो गए.

Updated on: 14 Jul 2019, 08:18 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया. फिल्म 'जय वीरू' बिहार, झारखंड और यूपी में रिलीज होने के बाद सफलता की श्रेणी में शुमार हो गया. इस फिल्म का एक गाना 'चुम्मा से दिहला उर्जा' कुछ घंटे ही पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया और देखते ही देखते इस गानें को हिट्स मिलने शुरू हो गए.

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 722,047 बार देखा जा चुका है. इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी इस गानें को देखिए.

इसे भी पढ़ें:बॉयफ्रेंड के साथ न्यूड पोज देकर इस एक्ट्रेस ने मचाया था बवाल, तस्वीरों के जरिए जानें इन्हें

मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा लि और सरकार प्रोडक्‍शन ने फिल्म 'जय वीरू' बनाई है. लेखक-निर्देशक सुब्बा राव गोसांग की 'जय वीरू' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रहा. ‘जय वीरू’ रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है. इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी की भी है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.