logo-image

Video: भोजपुरी स्टार विनय आनंद और देवी के 'करा वीडियो कॉल' गाने ने मचाया धमाल

विनय आनंद (Vinay Anand) का पिछला गीत 'ह्यअपन गांव दिखा द' रानी चटर्जी (Rani Charterjee) के साथ था, जिसका जलवा अभी तक यूट्यूब पर बरकरार है

Updated on: 14 Apr 2020, 11:08 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार विनय आनंद (Vinay Anand) का 'करा वीडियो कॉल' (Kara Video Call) गीत रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विजय के इस गाने में भोजपुरी गायिका देवी ने भी उनका साथ दिया है. यह पहली बार है, जब देवी किसी के साथ गा रही हैं. इस गीत में इन दोनों के साथ आने को लोगों ने काफी पसंद किया. इस गीत को फ्लाईंग हॉर्सेज म्यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाए हैं भोजपुरी एक्ट्रेसेस के ये धमाकेदार Video

विनय आनंद (Vinay Anand) का पिछला गीत 'ह्यअपन गांव दिखा द' रानी चटर्जी (Rani Charterjee) के साथ था, जिसका जलवा अभी तक यूट्यूब पर बरकरार है. वहीं, अब एक गाना ह्यकरअ वीडियो कॉल अब सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर आ चुका है.

इस बारे में विनय आनंद का कहना है, मेरा यह गाना भी काफी इंटरटेनिंग है, जिसे परिवार के साथ बिना किसी झिझक के हर को आनंद ले सकता है. हमने सिंगर देवी के साथ इस गाने को बनाया है. देवी भोजपुरी की काफी चर्चित सिंगर है. उनके गाने हमेशा सुरीले और बेहतरीन रहे हैं. यह गाना भी शानदार है. मुझे लगता है कि सॉन्ग ह्यकरअ वीडियो कॉल बड़ी हिट होगी. इस गाने का लिरिक्स और म्यूजिक संतोष पुरी का है.