logo-image

पवन सिंह की मिमिक्री करते नजर आए निरहुआ और आम्रपाली दुबे, देखें मजेदार VIDEO

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं.

Updated on: 31 Aug 2019, 03:22 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. एक के बाद एक करके दोनों ने कई कई हिट फिल्में दी है. फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. दोनो ही स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर अपने मजेदार वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. जो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में दोनों का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में निरहुआ (Nirahua), पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मिमिक्री करते हुई दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में निरहुआ (Nirahua) कह रहे हैं कि पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है. इस वीडियो को पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर माँ विंध्यवासिनी देवी के दरबार में पहुंची अक्षरा सिंह

View this post on Instagram

Thank you Bhai😍👍 @dineshlalyadav @aamrapali1101

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को लोगों ने काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दमदार कमाई की.