Video: अक्षरा सिंह के साथ मिलकर पवन सिंह ने लगाया ठुमका, 'पातर छितर' पर किया गरदा डांस

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 01:20:59 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्मों के पॉवर स्टार पवन सिंह इन दिनों अक्षरा सिंह के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. दोनों का कोई भी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. साल 2017 में रिलीज हुई 'सरकार राज' एक गाना 'पातर छितर' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 4 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने पर पवन सिंह अक्षरा के साथ जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. 'पातर छितर' गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. खास बात ये है कि इस गाने को पवन सिंह ने हनी बी के साथ मिलकर गाया है. गाने को लिरिक्स मनोज मतलबी ने दिया है.

सरकार राज में पवन सिंह के अलावा मोनालिसा, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी ने भी काम किया है. काजल राघवानी और रानी चटर्जी ने आइटम नंबर किया है जबकि अक्षरा सिंह गेस्ट रोल में दिखीं.

बता दें कि काजल राघवानी मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. पवन ने राखी सावंत, आम्रपाली और यहां तक की नई हीरोइनों के साथ भी काम किया है लेकिन अक्षरा के साथ उनकी जोड़ी कुछ ज्यादा नहीं बनी.

First Published: Jan 14, 2019 01:17:18 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो