logo-image

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने यूपी-बिहार के लिए कही ये बात

खेसारी ने रविकिशन और मनोज तिवारी को लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी और कहा कि वो दोनों मेरे बड़े भाई जैसे हैं

Updated on: 13 Jun 2019, 07:59 AM

highlights

  • खेसारी लाल की फिल्म कुली नं .1 रिलीज हो चुकी है
  • खेसारी ने रविकिशन और मनोज तिवारी को दी बधाई
  • जानें खेसारी ने वेब सीरीज में काम करने की बात पर क्या कहा

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की फिल्म कुली नं .1 रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. खेसारी से उनके आने वाले प्लान के बारे में पूछने पर खेसारी ने न्यूज़ नेशन को बताया कि वह आने वाले समय में भी चुनाव प्रचार करते रहेंगे चाहे वो किसी भी पार्टी के लिए हो, उनको किसी खास पार्टी से लेना-देना नहीं है. खेसारी का कहना है कि वह चुनाव प्रचार में इसलिए जाते हैं क्योंकि वहां जनता होती है, जिस जनता ने उन्हें प्यार दिया है उससे मिलने और आशीर्वाद लेने जाते हैं.

यह भी पढ़ें- खेसारी ने अक्षरा को बताया दिल का धड़कन, कहा- हमहई तोहार ओ रानी आई लव यू

खेसारी ने रविकिशन और मनोज तिवारी को लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी और कहा कि वो दोनों मेरे बड़े भाई जैसे हैं. उन्हें देख के ही मैं प्रेरित हुआ हूं, मनोज जी और रवि जी ने जो भी भोजपुरी इंड्रस्ट्री के लिए किया मैं उसको आगे बढ़ाऊंगा.

वेब सीरीज में काम करने की बात पर खेसारी ने कहा, फिलहाल ऐसा कुछ प्लान नहीं है लेकिन आने वाले समय में कुछ अच्छा आएगा तो जरूर करेंगे. टीवी शो में जाने के सवाल पर खेसारी ने कहा कि अगर मौका मिला तो जरूर जाएंगे लेकिन वो इसमें लम्बी पारी नहीं खेलेंगे.. खेसारी ने कहा कि उनको भोजपुरी से प्यार है और इसी को आगे बढ़ाना चाहते हैं. खेसारी का यही सपना है कि वो हमेशा यूपी, बिहार से जुड़ा हुआ किरदार निभाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'घड़ी में बज गया चार' तो खेसारी पर चढ़ा प्यार का बुखार, देखें ये जबरदस्त सॉन्ग

बता दें कि कुछ समय पहले खेसारी कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि वह कभी दूध और लिट्टी चोखा बेचते थे. आज खेसारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक्टिंग के अलावा वह अपने गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं.