BREAKING NEWS
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

इंतजार हुआ खत्म! निरहुआ की फिल्‍म ‘जय वीरू’ इस दिन होगी रिलीज

News State Bureau  |   Updated On : June 23, 2019 08:53:22 PM
(फोटो-Youtube snap shot)

(फोटो-Youtube snap shot) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अब इंतजार हुआ खत्म जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म 'जय वीरू' 28 जून से बिहार -झारखण्ड में प्रदर्शित किया जायेगा. इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा रहा है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर बताता है कि 'जय वीरू' एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है. इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी भी काफी आकर्षक लगी है.

ये भी पढ़ें: अंजना सिंह की तबियत हुई खराब तो निरहुआ से कहा- खाए के मन करे खटाई

दावे के अनुसार, मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक - निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं,28 जून से यह फिल्‍म बिहार -झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिसकी एक झलक ट्रेलर के जरिये देखा जा सकता है. साथ ही हमने फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी भी पूरी कर ली है.

आपको बता दें कि फ़िल्मी दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस आना शुरू हो गया. दर्शकों ने यू-ट्यूब पर कमेंट बॉक्‍स में जाकर जहां फिल्‍म के लिए बेसब्री का इजहार किया, वहीं भोजपुरी के अन्‍य अभिनेताओं के नाम से बने फैंस क्‍लब से भी फिल्‍म को बधाई व शुभकामनाएं दी गई.

मो. परवेज नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे मस्‍त अली के बड़े फैन हैं और उनकी साउथ की फिल्‍मों को वे आठ साल से देख रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी पर्दे पर उनको देखने को लेकर एक्‍साइटेड हूं. सरोज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि निरहुआ की फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी. कई लोगों को निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

और पढ़ें: पूजा गांगुली की अदाओं से घायल हुए खेसारी, कहा- 'होठ लागे चोंच तू तो नोच देबू गाल के'

बहरहाल, अब फिल्‍म ‘जय वीरू’ का इंतजार पूरी इंडस्‍ट्री को था पर अब यह इंतजार ख़तम हो गया फिल्म 28 जून को रिलीज़ जो रही है, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई है. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं. फिल्‍म के लेखक - निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं. 

First Published: Jun 23, 2019 08:37:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो