logo-image

VIDEO: आम्रपाली दुबे से नाराज हुए निरहुआ, गुस्से में चिल्लाकर दिया ये जवाब

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था

Updated on: 23 Sep 2019, 12:28 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. फिल्मों के अलावा दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं जहां वह अपने मजेदार वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में निरहुआ, आम्रपाली पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली का ये टिकटॉक वीडियो है जिसमें आम्रपाली, निरहुआ से पूछती हैं बेबी गुस्सा हो? निरहुआ से इस बात का जवाब सुनकर वह उनसे दोबारा यही सवाल करती हैं, तभी निरहुआ गुस्से में चिल्लाकर इसका जवाब देते हैं. लेकिन तभी निरहुआ के कान से ईयरपॉड निकलकर नीचे गिर जाता है, जिसपर आम्रपाली की हंसी छूट जाती है.

View this post on Instagram

Baby ne gusse mein airpod gira diya 😝🙈

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए आम्रपाली ने लिखा, "बेबी ने गुस्से में ईयरपॉड ही गिरा दिया." फिलहाल अब दोनों के फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. भोजपुरी सिनेमा में दोनों की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती है. अब तक दोनों ने एकसाथ कई हिट फिल्में दी. फिलहाल अब जल्द ही दोनों की फिल्म लल्लू की लैला रिलीज होने वाली है.