logo-image

Video:अक्षय कुमार से इंस्पायर होकर निरहुआ ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं

Updated on: 07 Jul 2019, 02:34 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर Bottle Cap Challenge फैला हुआ है. एक के बाद करके सेलेब्स इसे पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इसी क्रम में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी आ चुके हैं.

निरहुआ ने इस बोटल कैप चैलेंज को पूरा करते हुए लिखा- अक्षय कुमार सर आपके चैलेंज से प्रेरित होकर मैंने #bottlecapchallenge स्वीकार किया है. मैंने इस तरह की किक आपकी फिल्मों को देखकर सीखी है और अब मैं इस चैलेंज के लिए पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को टैग करता हूं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता वसीम एस. खान है और लेखक – निर्देशक संतोष मिश्रा है. वैसे हाल ही में उनकी फिल्म 'जय वीरु' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म में आम्रपाली दुबे भी लीड रोल में नजर आईं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) ने 7 मार्च 2019 को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की थी.