logo-image

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का हॉट डांस देख फैंस का हुआ बुरा हाल, देखें जबरदस्त Video

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल रहते है. आम्रपाली दुबे के बोल्ड अंदाज और उनके कातिल एक्सप्रेशन को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

Updated on: 15 Feb 2020, 04:48 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल रहते है. आम्रपाली दुबे के बोल्ड अंदाज और उनके कातिल एक्सप्रेशन को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. अक्सर अपनी फिल्मों में हॉट सीन्स से लोगों को मदहोश करने वाली आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े: 'चीज बड़ी है मस्त-मस्त', KGF 2 के स्टार ने रवीना टंडन के पोस्ट पर किया कमेंट

फ्लोरल मिडी ड्रेस में आम्रपाली अपने फैंस को आंख मारते हुए नजर आ रही है. और उनके इस डांस को देख फैंस का हाल भी बुरा हो गया है. दरअसल, आम्रपाली दुबे गोविंदा और रवीना टंडन के हिट गाने अंखियों से गोली मारे गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है.

View this post on Instagram

#instagram #catsofinstagram

A post shared by Aamrapali Dubey (@aamrapali_dubey_official) on

बेहतरीन डांस स्टेप्स के साथ ही गाने पर आम्रपाली के एक्सप्रेशन्स ने भी वाकई में अपने फैंस के दिलों पर गोलियां चला दी है. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ, पवन सिंह समेत अन्य भोजपुरी कलाकारों के साथ एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं.

View this post on Instagram

😍😍😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

यह भी पढ़े: पाना चाहते हैं वाणी कपूर जैसी परफेक्ट टोन्ड बॉडी तो पढ़ें ये खबर

और अब उन्होंने निरहुआ के साथ अपनी अगली फिल्म निरहुआ द लीडर का पोस्टर भी जारी कर दिया है. भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में शुमार आम्रपाली दुबे अपने फैंस के साथ टिकटॉक से भी जुड़ी हुई है. देसी लुक हो या फिर विदेशी, आम्रपाली दुबे के चाहने वाले उनके हर किरदार पर पूरी तरह से मरमिटते हैं.