logo-image

अब रानी चटर्जी पर भी चढ़ा 'धीमे धीमे' सॉन्ग का जादू, लोगों को पसंद आ रही है उनकी अदाएं

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' का पोस्टर शेयर किया था. इस फिल्म में रानी चटर्जी एक बाहुबली नेता के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 06 Jan 2020, 02:47 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी की लेडी सिंघम रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और डांस का जलवा बिखेर चुकी रानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. इस इंस्टाग्राम वीडियो में रानी एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं.

बैकग्राउंड में टोनी कक्कड़ का गाना 'धीमे धीमे' सुनाई दे रहा है. अपने इस वीडियो के कैप्शन में रानी ने लिखा- चलो घर धीमे धीमे #dheemedheeme #traveltheworld #dream #love

View this post on Instagram

चलो घर धीमे धीमे #dheemedheeme #traveltheworld #dream #love

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' का पोस्टर शेयर किया था. इस फिल्म में रानी चटर्जी एक बाहुबली नेता के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग कर रही हैं.

अपनी फिटनेस को लेकर रानी हमेशा ही सुर्खियों में होती हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी अक्सर अपनी जिम की तस्वीरें और विडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं,जो उनके फैन्स को फिट रहने के लिए मोटिवेट भी करते हैं.

बता दें कि कई हिट भोजपुरी फिल्में दे चुकीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ फैंस को काफी पसंद है.