BREAKING NEWS
  • बौखलाया पाकिस्तान, हैरान इमरान,अब ये करने उतरे हैं- Read More »
  • RBI गवर्नर का बड़ा बयान, कहा-वैश्विक विकास धीमा, लेकिन दुनिया में नहीं है कोई मंदी- Read More »

भोजपुरी गानों में छाए मोदी और शाह, आर्टिकल 370 पर बना गाना हो रहा वायरल, देखें Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 11, 2019 04:32:35 PM
पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म कर दिया है. सरकार के इस कदम की सराहना हो रही है. ग्लैमर इंडस्ट्री भी अनुच्छेद 370 खत्म करने को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की है. भोजपुरी सिनेमा ने तो मोदी सरकार की तारीफ में कई गाने बनाकर रिलीज कर दिए. जो खूब देखा जा रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

इन गानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की तारीफ की गई है. भोजपुरी के जाने माने सिंगर और एक्टर्स इन गानों को बनाया है. भोजपुरी गाना 'हट गईल धारा 370'. ये गाना वायरल हो चुका है और इसे लाखों व्यूज मिल रहे हैं. इस गाने को शैलेश शर्मा ने गाया है और इसे सुगन शर्मा ने लिखा है.

वहीं, आर्ट‍िकल 370 के हटाने पर भोजपुरी सिंगर राजीव राजधानी ने भी एक गीत बनाया है. यह गाना भी काफी वायरल हो रहा है. गाने के बोल है 'मोदी जी को बधाई'

अनुच्छेद 370 हट जाने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा वहां जमीन लेने को लेकर हो रही है. इस पर एक गाना बनाया गया है. इस गाने के बोल हैं ले लेबे जम्मू कश्मीर में जमीन. गाने को गुंजन सिंह और अंजलि भारती ने गाया है.

धारा 370 पर एक भोजपुरी गाना समर सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल हैं 'लहरी तिरंगा कश्मीर में'. देखें वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने को.

First Published: Aug 11, 2019 04:23:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो