logo-image

YouTube पर छाया है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ये हॉट डांस VIDEO

इस वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 26 Nov 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा जगत के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. आजकल एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस वीडियो में मोनालिसा के भोजपुरी के टॉप 10 गाने हैं. वीडियो में मोनालिसा की हॉट अदाएं देखने को मिल रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: दहेज का नाम सुनते ही आम्रपाली ने चलाई निरहुआ के घरवालों पर गोली, देखिए ये Viral Video

इस वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के फैंस को उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद आती है. पर्दे पर दोनों की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. पवन सिंह और मोनालिसा की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि देखते ही देखते दोनों के गानों पर लाखों- करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही खेसारी ने मचाया तहलका, 'ओढ़नी के कोना में' सॉन्ग वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा (Monalisa) के 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर ब्लू साड़ी में तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) की अदाएं देखने लायक हैं.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने Swimsuit में शेयर की बोल्ड तस्वीर, मिले ऐसे रिएक्शन

मोनालिसा अक्सर अपने टीवी सीरियल 'नजर' के वीडियो भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

मोनालिसा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, उनकी शादी भी बिग बॉस के घर में ही हुई थी. शो में मोनालिसा ने विक्रांत सिंह के साथ शादी भी रचाई थी. मोनालिसा (Monalisa) और अभिनेता विक्रांत (Vikrant) लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में थे. शो में शादी के समय भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey बाराती के रूप में घर में हो रही शादी में शामिल हुए थे.