logo-image

बिहार में कल निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी मचाएगी धमाल, रिलीज होगी 'जय-वीरु'

इस फिल्‍म में निरहुआ के साथ हैदराबादी सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) भी नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Jun 2019, 06:01 PM

नई दिल्ली:

अगर आप भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार निरहुआ (Nirahua) के फैन हैं और आपको उनकी फिल्‍म का इंतजार है तो तैयार हो जाइये, क्‍योंकि उनकी मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ कल यानी 28 जून से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में निरहुआ के साथ हैदराबादी सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'आंख मारे' गाने पर मचाया धमाल, यहां देखें Viral Video

लेखक - निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘जय वीरू’ को रिलीज करने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. फिल्‍म बेहद शानदार है, इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करते हैं कि पूरे परिवार के साथ नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर अपने चहेते स्‍टार की फिल्‍म जरूर देखें. मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है.

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाएंगे अरविंद अकेला 'कल्लू', फिल्म 'राज तिलक' से मचाएंगे धमाल

इस फिल्‍म पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है, क्‍योंकि इसका निर्माण बड़े पैमाने पर हैदराबाद में किया गया है और यह लोकसभा चुनावों के बाद निरहुआ की रिलीज होने वाली पहली फिल्‍म है. इसमें एक बार फिर से आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की एक अलग तरह की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी. निरहुआ और मस्‍त अली को एक साथ स्‍क्रीन पर देखना दिलचस्‍प होगा. दोनों अपनी इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार हैं, लेकिन क्‍या इस फिल्‍म में दोनों का स्‍टारडम चलेगा. यह तो कल फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चल पायेगा.