logo-image

एक से बढ़कर एक हैं भोजपुरी के ये होली गाने, अधूरी है इनके बिना होली

रंगों का त्योहार 'होली' इस साल 21 मार्च को है.

Updated on: 13 Mar 2019, 03:52 PM

नई दिल्ली:

रंगों का त्योहार 'होली' इस साल 21 मार्च को है. लोगों में अभी से ही इसका खुमार चढ़ने लगा है. वहीं यूट्यूब पर भी होली के गानों की डिमांड बढ़ने लगी है. अब एक के बाद एक करके कई होली के गाने वायरल हो रहे हैं. जिसे लोग जमकर सुन रहे हैं और इन गानों  पर झूम रहे हैं. वहीं यूट्यूब पर भी पवन सिंह से लेकर निरहुआ तक के गाने आए दिन वायरल हो रहे हैं. आइए जानते हैं भोजपुरी के कुछ दमदार गानों के बारे में जिनके बिना अधूरी है होली...

भतार गईले दिल्ली हो- भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इस गाने को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुका है जो कि बढ़ता ही जा रहा है. खास बात ये है कि इस गाने को खेसारी ने खुद गाया है.

होली में आग लागल- होली की बात चले और पॉवर स्टार पवन सिंह का नाम न आए. हाल ही उनका होली सॉन्ग होली में आग लागल यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. एल्बम होली हिंदुस्तान के इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है.

आवा ए आम्रपाली निरहुआ रंग डाली- भोजपुरिया सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का होली सॉन्ग 'आवा ए आम्रपाली निरहुआ रंग डाली' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस होली गाने में निरहुआ, आम्रपाली को रंग लगाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन आम्रपाली उनसे दूर भागती हुई दिखाई दे रही हैं.

रंग डालला पे काहे भागेलू- खेसारी लाल यादव का नया होली सॉन्ग रंग डालला पे काहे भागेलू को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस होली गाने में खेसारी अपनी साली को रंग लगाने के चक्कर में पड़े हैं लेकिन वह उनसे भागती हुईं नजर आ रही हैं.

रंगवा पेटीकोट में गईल- एक के बाद एक करके सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के होली सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इसी क्रम में उनका एक गाना रंगवा पेटीकोट में काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी का मस्तीभरा अंदाज आपको काफी पसंद आएगा.