logo-image

Bhojpuri Song Video: 'ओढ़नी के कोना..' गाने में दिखी खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा की रोमांटिक केमिस्ट्री

भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 20 Mar 2020, 11:38 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाया यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का रोमांटिक गाना 'ओढ़नी के कोना में' (Odhni Ke Kona Mein) रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'ईधर आने का नहीं', अक्षरा सिंह का TikTok रैप हुआ Viral

'ओढ़नी के कोना में' (Odhni Ke Kona Mein) गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. फिल्म के इस फेमस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रिया सिंह राजपूत ने मिलकर गाया है. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म से रिलीज हुए अब तक के सभी गानों को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के काम की बात करें तो उन्होंने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्म जगत में एंट्री की थी. आज के समय में खेसारी लाल यादव ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी नजर आए थे लेकिन ज्यादा दिन टिक नहीं पाए. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्मों में एक्टिंग के अलावा सिगिंग के लिए भी काफी फेमस हैं. खेसारी के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.