इस दिन रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2'

IANS/News State Bureau  |   Updated On : February 18, 2020 11:25:15 AM
इस दिन रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2'

फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला 2 (Photo Credit : फोटो- Twitter )

नई दिल्ली:  

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने जिस फिल्म से 17 साल पहले अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था, इस सप्ताहांत उसी फिल्म का सीक्वल यानी 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' (Sasura Bada Paisawala 2) 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है. फिल्म में इस बार मनोज तिवारी और रानी चटर्जी तो नहीं, लेकिन उनके स्थान पर अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस बार 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' में फिल्म के निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा क्या नया करने वाले हैं इस पर क्रिटिक्स की भी नजरें हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का हॉट डांस देख फैंस का हुआ बुरा हाल, देखें जबरदस्त Video

'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' (Sasura Bada Paisawala 2) के फर्स्ट पार्ट ने ना सिर्फ मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), बल्कि भोजपुरी सिनेमा को भी एक नई दिशा दिखाई. उसके बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में अनवरत फिल्मों के बनने का सिलसिला शुरू हो गया. तब फिल्म को जो सक्सेस और शोहरत मिली थी, वो अद्भुत थी. यही वजह है कि 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' (Sasura Bada Paisawala 2) से भी सबों को किसी करिश्मे की उम्मीद है.

यह एक संपूर्ण पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित है. एक ओर जहां ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है तो वहीं मुंबई में फिल्म के प्रीमियर शो में रानी चटर्जी ने इसे पहले पार्ट से भी अच्छा बताया था. बहरहाल, अब देखना होगा कि 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' क्या सच में अपने पहले पार्ट से आगे निकलेगी और क्या इस फिल्म को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे, जितना फिल्म के पहले पार्ट को दिया था?

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया TikTok Special Song यूट्यूब पर वायरल

फिल्म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म की पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखी है. गीत और संगीत विनय बिहारी का है.

First Published: Feb 18, 2020 11:25:15 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो